कोटद्वार में आपसी लड़ाई को सांप्रदायिक रंग देने वालों को सिखाएंगे सबक : मुख्यमंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि कोटद्वार में दो लोगों की हिंसा को कुछ लोग सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सांप्रदायिक हिंसा भड़काने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें सबक सिखाया जाएगा।

सीएम हरीश रावत ने कोटद्वार में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने वालों पर सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एक निजी चैनल से बातचीत में मुख्यमंत्री ने दावा किया कि दो लोगों के सामान्य झगड़े को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई।

हरीश रावत ने कहा कि सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वालों पर ऐसी कार्रवाई की जाएगी, जो भविष्य के लिए नजीर होगी। सीएम ने पौड़ी जिले के आलाधिकारियों को सख्त निर्देश देने के साथ-साथ राज्य पुलिस विभाग को ऐसे हालात से कड़ाई से निपटने को अलर्ट रहने को कहा है।

वहीं मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी के सीएम हाउस घेराव के फैसले पर भी चुटकी ली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी को मेरा नहीं, दिल्ली का घेराव करना चाहिए। सीएम हरीश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य की उपेक्षा कर रही है, जिसका जवाब विपक्ष को देना होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गदरपुर विधायक अरविंद पांडे पर अधिकारी को पीटने का आरोप है। हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी राजनीति करने की बजाए कोर्ट की शरण में जाए।