सैनहोजे।… फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने ‘डिजीटल इंडिया’ के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया और ग्रामीण जनता को इंटरनेट से जोड़ने की नरेन्द्र मोदी सरकार की कोशिश को लेकर उनकी सराहना करने के लिए अपना ‘प्रोफाइल पिक्चर’ बदल दिया।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, ‘इंटरनेट से ग्रामीण समुदायों को जोड़ने तथा लोगों को ऑनलाइन और अधिक सेवाएं मुहैया करने की भारत सरकार की कोशिश – डिजीटल इंडिया के समर्थन में मैंने अपना प्रोफाइल पिक्चर बदल दिया है।’ उन्होंने अपने फॉलोअर से डिजीटल इंडिया पहल को अपना समर्थन जाहिर करने को कहा है।

नये प्रोफाइल पिक्चर में जुकरबर्ग तिरंगे के तीन रंगों के बीच मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। समर्थन के लिए जुकरबर्ग का शुक्रिया अदा करते हुए मोदी ने भी अपना प्रोफाइल पिक्चर बदल लिया। नई प्रोफाइल पिक्चर में मोदी का चेहरा भी तिरंगे के तीन रंगों के बीच है।

प्रधानमंत्री ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है, ‘समर्थन के लिए मार्क जुकरबर्ग धन्यवाद। मैंने एक डिजिटल इंडिया की दिशा में कोशिशों के समर्थन में अपना डीपी बदल लिया है।’

Thanks Mark Zuckerberg for the support. I changed my DP in support of the efforts towards a Digital India. You too can change your DP at fb.com/supportdigitalindia

Posted by Narendra Modi on Sunday, September 27, 2015