बॉलीवुड की फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में सालों से उत्तराखंड का प्रतिनिधत्व करने वाली अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी जल्द ही फिल्म ‘वेडिंग पुलाव’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में हिमानी शिवपुरी पहली बार स्वीमिंग सूट में नजर आएंगी। यही नहीं वो अभिनेता ऋषि कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘सागर’ के एक गाने में फ्लर्ट करती हुई भी दिखेंगी।

हिमानी शिवपुरी ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में कभी भी स्वीमिंग सूट नहीं पहना। इसके पीछे एक खास वजह यह भी रही कि हिमानी के बेटे कात्यायन को यह पसंद नहीं था। हिमानी ने बताया कि जब कात्यायन दस साल का था तो वह उसे लेकर गोवा घूमने गई थी।

वह बार-बार बेटे से समंदर में चलने को कहती रही, लेकिन वह मना करता रहा। आखिरकार हिमानी ने बेटे को समझाते हुए उससे वजह पूछी तो बेटे ने बता दिया कि ठीक है मैं समंदर में जाऊंगा, लेकिन आप स्वीमिंग सूट नहीं पहनेंगी।

हिमानी समझ गई कि बेटा नहीं चाहता मैं स्वीमिंग सूट पहनूं। तब से हिमानी स्वीमिंग सूट नहीं पहनती थी। हालांकि बेटा बड़ा हुआ तो समझने लगा और फिर उसने मां से कभी ऐसा नहीं कहा।

himani-shivpuri

हिमानी ने बताया कि इस फिल्म के लिए जब स्वीमिंग सूट की बात आई तो मेरे सामने कात्यायन का चेहरा आ गया। बकौल हिमानी, मुझे पता था कि कात्यायन अब चीजों को समझने लगा है। मैंने कुछ दिनों का समय लिया, तब हां की। करियर की यह पहली फिल्म है, जिसमें मैंने स्वीमिंग सूट पहना है।

फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में हुई है। फिल्म में मेरे किरदार का नाम गुलाबो है। गुलाबो अपनी बेटी के साथ बैठकर शराब पीती है। दोनों मां-बेटी खूब मस्ती करती हैं। फिल्म में हीरो-हीरोइन नए हैं। फिल्म वेडिंग पुलाव 16 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

हिमानी ने बताया कि पहली बार स्क्रीन पर वह फ्लर्ट करते हुए भी दिखेंगी। फिल्म ‘सागर’ के गीत ‘सागर किनारे दिल ये पुकारे’ पर ऋषि कपूर को प्यार के जाल में फंसाएंगी। बताया कि स्वीमिंग सूट पहनकर ऋषि कपूर की ओर वह जब दौड़ती हुई आएंगी, तब सागर फिल्म का गाना बजेगा। हिमानी थाईलैंड भी पहली बार ही गईं।