देवभूमि शर्मसार है : प्रेमी के साथ घूमने आई लड़की को किया न्यूड

देवभूमि उत्तराखंड को शर्मसार करने का वाला एक और मामला सामने आया है। उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर शहर में दो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को देखकर आप भी निश्चित रूप से कहेंगे कि इस घटना ने समूचे उत्तराखंड को शर्मसार कर दिया है।

देवभूमि उत्तराखंड को कभी ऐसी नहीं थी, फिर ये कौन लोग हैं जो सरेआम किसी युवती को जलील कर रहे हैं। ये तस्वीरें देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ बदमाश एक युवती के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कथित वीडियो काशीपुर से तकरीबन 12 किलोमीटर दूर तुमरिया जलाशय के पास का है। ये पूरा वाकया गढ़ी नेगी क्षेत्र का बताया जा रहा है, लेकिन इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है। वीडियो भी कुछ महीने पहले का बताया जा रहा है। अब सवाल उठ रहे है कि क्या पुलिस के मुखिया इन तस्वीरों को देख रहे हैं।

अगर देख रहे हैं तो क्या आरोपियों की पहचान की जाएगी और पुलिस कोई कड़ी कार्रवाई करेगी? जिससे आरोपियों को सजा मिल सके। कार्बेट के जंगलों से सटे इस जलाशय के आसपास पर्यटक भी आते-जाते रहते हैं। सूत्रों की मानें तो इस क्षेत्र में ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले रामनगर में भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ बदमाश एक महिला के साथ बदसलूकी करते दिखे थे।

ऐसे में उत्तराखंड पुलिस आखिर क्या कर रही है। क्या डीजीपी साहब इस मामले पर कोई एक्शन लेंगे। सवाल ये भी उठ रहा कि समाज का ये कौन सा चेहरा है?