देहरादून : हंगामा करने वाली लड़की ने बताया क्यों उसने पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़

अस्थायी राजधानी देहरादून में सोमवार रात नशे की हालत में हंगामा कर पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की अब पुलिस वाले पर ही आरोप लगा रही है। लड़की का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ बदतमीजी की थी।

मंगलवार को लड़की ने इस बात को कबूल किया है कि पिछली रात वो अपने साथियों के साथ पार्टी में गई थी, तभी वो सिगरेट लेने बाहर सड़क पर आई थी, तभी एक पुलिस वाले ने उसके साथ बदतमीजी की। लड़की का कहना है कि इसी वजह से उसने बदतमीजी करने वाले पुलिस वाले पर हाथ उठाया।

पुलिस के लिए रातभर परेशानी का सबब बन चुकी युवती का मेडिकल कराने के बाद कोतवाली लाया गया, जहां उसके परिवारवालों से भी पुलिस ने संपर्क किया। वहीं परिजनों का रिस्पॉन्स न देखते हुए पुलिस युवती को नारी निकेतन भेजने की बात कह रही है।

दरअसल सोमवार रात को देहरादून में नशे में धुत लड़की ने सड़क पर जमकर हंगामा किया और जब पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो उसने उनको भी नहीं बख्शा। बताया जा रहा है कि लड़की दो लड़कों के साथ थी, लेकिन जब लड़की बेकाबू हुई तो वो लड़की को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए।

मामला देहरादून के तहसील चौक के दर्शनलाल चौक पर घंटा घर के पास का है। हंगामा कर रही लड़की को रोकने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो युवती ने पहले उनके साथ गाली-गलौज की। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, जब पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने से रोका तो लड़की ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी जब उस लड़की को हंगामा करने से रोकना चाहा तो उसने वहां मौजूद लोगों को भी गाली देना शुरू कर दिया। ये ड्रामा काफी देर तक सड़क पर यूं ही चलता रहा। इसका कारण ये भी रहा कि सूचना मिलने के बाद कोई भी महिला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसकी वजह से लड़की को कंट्रोल करने में काफी देर लगी।

इसके बाद पुलिस नशे में धुत लड़की को धारा चौकी ले गई और बाद में उसका दून अस्पताल में मेडिकल कराया गया। इस लड़की का ड्रामा अस्पताल में भी नहीं रुका और उसने अस्पपताल में मेडिकल करने वाले डॉक्टरों को भी गाली देना शुरू कर दिया।