आधी रात का वक्त था और उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून की सड़क पर हंगामा हो रहा था। यह हंगाम कोई और नहीं बल्कि नशे में टुल एक लड़की कर रही थी। नशे में टल्ली लड़की ने सोमवार आधी रात को सड़क पर जमकर हंगाम काटा।

इस दौरान उस युवती ने पुलिस ‌कर्मियों से अभद्रता (गाली-गलौज) की और तो और समझाने आए एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया। शराब के नशे में धुत इस युवती को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवती के इस ड्रामे के कारण काफी देर त‌क ट्रैफिक रुका रहा।

वहां मौजूद लोगों ने नशे में धुत युवती को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसका हंगामा जारी रहा। नशेड़ी लड़की ने समझाने आए महिला और पुरूष पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की भी की। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया।

वीडियो देखें : नशे में धुत्त लड़की का हंगामा

दरअसल तहसील चौक पर सोमवार रात शराब के नशे में धुत छात्रा ने हंगामा शुरू कर दिया। युवती मूल रूप से यूपी के बागपत जिले की रहने वाली है। नशे में छात्रा हंगामा करते हुए दर्शनलाल चौक तक पहुंच गई।

इस दौरान वह कई वाहनों की चपेट में आने से बाल-बाल बची। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन युवती किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी।

बाद में महिला पुलिस को बुलाया गया। इस दौरान तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया। महिला पुलिसकर्मी उसे लेकर दून अस्पताल ले गई। जहां पर एक बार फिर उसने हंगामा शुरू कर दिया।

धारा चौकी प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि युवती मूल रूप से यूपी के बागपत जिले की रहने वाली है और क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के एक कॉलेज की छात्रा है। बाद में पता चला कि लड़की के साथ कुछ छात्र भी थे। जो शराब के नशे में छात्रा को छोड़कर फरार हो गए।