देहरादून।… उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उत्तराखंड के जन सरोकारों से सम्बन्धित महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर अविलम्ब कार्रवाई की मांग करते हुए उनसे मिलने का समय देने का अनुरोध किया है।

प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी में प्रदेश पार्टी अध्यक्ष उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस द्वारा समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से उठाए गए जन-सरोकार से सम्बन्धित बिन्दुओं पर अविलम्ब कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने इस संबंध में विश्वास जताया कि मोदी उत्तराखंड के कांग्रेसजनों के प्रतिनिधिमण्डल को यहां की समस्यायें रखने का अवसर देंगे।

उन्होंने याद दिलाया कि राज्य के मसलों को लेकर प्रदेश कांग्रेस पहले भी नई दिल्ली में जंतर-मंतर पर दो कार्यक्रम कर चुकी है और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी सौंप चुकी है, तथा इसके अलावा गत आठ सितंबर को इस संबंध में एक पत्र भी लिख चुकी है लेकिन उन्होंने कहा कि उन पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

प्रधानमंत्री के गत आठ सितंबर के ऋषिकेश दौरे का जिक्र करते हुए उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस को विश्वास था कि आप यहां के जागरूक कांग्रेजनों के द्वारा देश एवं प्रदेश के हितों के मुद्दों पर देवभूमि की जनता की ‘मन की बात’ करेंगे तथा उत्तराखंड के जनसरोकारों से सम्बन्धित विभिन्न मुद्दों का समाधान करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।