सांकेतिक तस्वीर (एक्सीडेंट की फाइल फोटो)

हर‌िद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनका डेढ़ वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना मोतीचूर-रायवाला के बीच हुई, जब बाइक को एक तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी।

खबर के अनुसार बुधवार को भिक्कमपुर निवासी बिट्टू-28 वर्ष, पत्नी रीना-26 वर्ष और डेढ़ वर्षीय बेटे के साथ बाइक से किसी परिजन को देखने जौलीग्रांट अस्पताल गए थे। दोपहर बाद वहां से लौटते समय मोतीचूर-रायवाला के बीच अनियंत्रित ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को नजदीकी अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी ऑटो ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में पति और पत्नी के साथ ही गर्भ में पल रहे चार महीने के भ्रूण की भी जान चली गई। हादसे की जानकारी होने पर गांव और आसपास के क्षेत्रों में मातम छा गया। हर कोई दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त करता रहा।