उत्तराखंड के कई बीजेपी नेता पीएम मोदी के पसीने छुड़ाने को तैयार, कांग्रेस में होंगे शामिल!

उत्तराखंड के कई बीजेपी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पसीने छुड़ाने की फिराक में हैं। राज्य में बीजेपी को बड़ा झटका लगने के आसार दिख रहे हैं। ‘आओ कांग्रेस से जुड़ें, उत्तराखंड के विकास में भागीदार बनें’ कार्यक्रम के तहत कई पुराने भाजपाई अब कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

इसके तहत कांग्रेस की ओर से शिवालिक नगर के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स चौक पर कार्यक्रम होगा। जिसमें उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत, स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी और रेणुका रावत कांग्रेस में शामिल होने वालों को प्राथमिक सदस्यता दिलाएंगे।

रविवार को प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राव आफाक अली ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर कई बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में मेयर और सांसद बीजेपी के हैं, लेकिन कोई विकास कार्य नहीं करा पाए।

राव आफाक अली ने कहा कि सांसद रमेश पोखरियाल निशंक सवा साल में अपनी सांसद निधि का उपयोग तक नहीं कर पाए हैं। मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से किए जा रहे विकास कार्य को विधायकों की ओर से खूब सराहा गया है।

उन्होंने कहा कि ‘आओ कांग्रेस से जुड़ें, प्रदेश के विकास में भागीदार बनें’, कार्यक्रम के तहत करीब 100 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस शामिल होंगे। नौ सितंबर को शिवालिक नगर शापिंग कॉपलेक्स चौक पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस में शामिल होने वाले नरेंद्र कुमार वर्मा, अनुज चौधरी, संजीव सिसौदिया, गौरव शर्मा, संदीप सैनी, विक्की वर्मा, गोविंद, राव काशिफ, तनवीर कुरैशी को कांग्रेस की प्राथमिकता सदस्यता दिलाएंगे।

स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, रेणुका रावत भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी। कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को शानदार सफलता मिलेगी।