सांकेतिक तस्वीर (एक्सीडेंट की फाइल फोटो)

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के पास एक इंडिका कार खाई में गिरी। इस हादसे में एक बच्ची सहित कुल पांच लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस सेवा 108 से घायलों को श्रीनगर बेस अस्पताल पहुंचा दिया गया।

शनिवार शाम सवा चार बजे देवप्रयाग डिग्री कॉलेज के पास इंडिका कार (UK1 2A 7786) अनियंत्रित होकर 20 मीटर खाई में गिर गई। कार सवार पांच लोग देहरादून से श्रीनगर जा रहे थे। हादसे में पांचों लोग घायल हो गए। एंबुलेंस सेवा 108 की मदद से घायलों को श्रीनगर बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में दिनेश रावत (30 वर्ष) पुत्र भगवान सिंह निवासी पौड़ी, पूजा रावत (25 वर्ष) पत्नी दिनेश रावत, शाहनवी रावत (03 वर्ष) पुत्री दिनेश रावत, मुकीम अहमद (28 वर्ष) पुत्र अहमद हसन निवासी श्रीनगर, ड्राइवर मोहम्मद अकील (28 वर्ष) पुत्र मोहम्मद सबी निवासी श्रीनगर घायल हो गए।

ड्राइवर मोहम्मद अकील ने घटना के बारे में बताया कि बच्ची के हाथ में एक गुब्बारा था जो अचानक उसके सामने आ गया और वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। स्थानीय लेागों ने पुलिस और प्रशासन को सूचना दी, लेकिन पुलिस पौने घंटे बाद मौके पर पहुंची। तब तक स्थानीय निवासियों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और 108 की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया।