अस्थायी राजधानी देहरादून के राजपुर खाना क्षेत्र में रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। जाखन स्थित दून विहार में दो दिन पहले मुरादाबाद (यूपी) से आए एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने हत्या के बाद दीवार पर लिखा कि इसने मेरी बहन से रेप किया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन स्थित दून विहार की है। नीरज कुमार (27 वर्ष) पुत्र भूरा सिंह निवासी एच-328 प्रकाश नगर गली नंबर-3 लाइनपार, मुरादाबाद (यूपी) अपने इंस्टिट्यूट के मालिक ज्ञानेंद्र के घर दो दिन पहले आया था। इंस्टिट्यूट मालिक शुक्रवार को किसी काम से दिल्ली गया था। शनिवार रात करीब डेढ़ बजे वह दून लौट आया था।

इस दौरान उसकी नीरज से बात हुई थी। इसके बाद दोनों सोने के लिए चले गए थे। सुबह जब नौकरानी घर में आई तो नीरज को खून में लतपत देखा। मालिक ज्ञानेंद्र ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। साथ परिजनों को सूचना दे दी।

पुलिस ने बताया युवक की चाकू से गोद कर हत्या की गई है। हत्यारे ने हत्या करने के बाद दीवार पर खून से लिखा कि इसने मेरी बहन के साथ रेप किया था। पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है।