सांकेतिक तस्वीर

खटीमा।… रक्षाबंधन के त्योहार पर मामा के घर आई नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर एक युवक ने हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ सत्रहमील चौकी में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही छात्रा को मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा छह की 13 वर्षीय छात्रा रक्षाबंधन पर अपने मामा के घर सत्रहमील चौकी क्षेत्र में आई थी। बुधवार दिन में गांव की दुकान पर छात्रा सामान लेने गई हुई थी। आरोप है कि घर लौटते समय गांव के ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया और खींचते हुए गन्ने के खेत में ले गया।

दरिंदे युवक ने गन्ने के खेत में उसके हाथ-पैर व मुंह बांधकर इसके साथ रेप किया। काफी देर तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसकी नानी ने खोज-बीन शुरू की। इस पर वह गन्ने के खेत से रोते-बिलखते हुए आई। और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

परिजनों ने सत्रहमील पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर मुखरामपुर बरी के राहुल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

चौकी प्रभारी डीएस पांगती ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुराचार व पाक्सो का मामला दर्ज कर लिया गया है।