सांकेतिक तस्वीर (एक्सीडेंट की फाइल फोटो)

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में भोगपुर गांव के करीब एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक पुरुष व महिला की मौत हो गई। उधर, तीन दिन पहले हुए सड़क हादसे में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

लक्सर क्षेत्र के टांडा भागमल गांव निवासी फौजी पुत्र रघुवीर और इसी गांव की गुड्डी पत्नी स्व. शेर सिंह बीती रात कार से हरिद्वार की ओर से गांव वापस आ रहे थे। रात करीब 12 बजे जब यह लोग भोगपुर में दुर्गा स्टोन क्रशर के पास पहुंचे। तभी तेज गति से चल रही कार पर से फौजी नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे दीवार से टकराकर कई पलटी खाकर खाई में गिर गई।

हादसे में कार चला रहे फौजी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। महिला को हरिद्वार जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया।

उधर लक्सर के शुगर मिल कॉलोनी निवासी ललित मिल में काम करता था। तीन दिन पहले वह बहादराबाद की ओर गया। बहादराबाद-रुड़की मार्ग पर उसकी और एक अन्य की बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।