रुड़की : महिला से रेप के बाद पति को जान से मारने की धमकी

खौफ में गुजरे तीन दिन, पुलिस में शिकायत तक नहीं की

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी ने पीड़िता और उसके पति को धमकाते हुए शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है।

इसी डर की वजह से मामला पुलिस तक नहीं पहुंच पाया, लेकिन आसपास के क्षेत्र में हर किसी की जुबान पर इसकी चर्चा हैं। यह परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और शहर से सटी एक फैक्ट्री में काम करता है। परिवार ने गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में लाइन पार एक गांव में किराये पर मकान लिया हुआ है। सोमवार को गांव का ही युवक दिन में उसके घर में घुस आया और डरा धमकाकर श्रमिक की पत्नी के साथ रेप किया।

पति के घर पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। आरोपी को इस बात की भनक लग गई की महिला ने अपने पति को घटना की जानकारी दे दी है। इस पर आरोपी अपने साथियों के साथ दोबारा वहां पहुंचा और लाठी डंडे व हथियार दिखाकर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। डर से पति ने शिकायत करने का खयाल छोड़ दिया।

डर के साए में तीन दिन गुजारने के बाद भी पीड़िता और उसका पति पुलिस तक पहुंचने का साहस नहीं जुटा पाया। वहीं पूरे गांव में जगह-जगह इस घटना की चर्चाएं आम हो गई हैं। आरोपी गांव से जुड़ा होने के कारण ग्रामीण भी खुलकर पीड़िता के समर्थन में आने से बच रहे हैं।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी डीएस भंडारी का कहना है कि विवाहिता से रेप की कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर ही मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।