देहरादून : पछुवादून में सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

विकासनगर।… पछुवादून में दो अलग-अलग सड़क हादसों में सहारनपुर के एक युवक सहित दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना आसन बैराज के पास रविवार की देर रात की है। डंपर ने बाइक में टक्कर मारकर दो युवकों को घायल कर दिया, जिसमें से सहारनपुर के एक युवक की मौत हो गई।

दूसरी घटना अंबाड़ी मोड में टैंपो पलटने की है। रविवार देर रात टैंपो पलटने से घायल युवक की देहरादून के सिनर्जी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार रविवार की देर रात महमूद माजरा थाना मिर्जापुर सहारनपुर के रहने वाले दो युवक मोहसिन (24) पुत्र नसीम व अब्बास पुत्र गुलफाम बाइक से कुंजाग्रांट गांव जा रहे थे, जैसे ही उनकी बाईक आसन बैराज के पास पहुंची कि सामने से खनन से भरे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस पर दोनों युवक घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों घायलों को लेहमन अस्पताल भेजा। जहां से हालत गंभीर देखते हुए मोहसिन को रेफर कर दिया गया। दून ले जाते समय गंभीर घायल मोहसिन ने रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।

उधर, हरिपुर कालसी निवासी आदिल हुसैन 18 पुत्र तालिब रविवार की रात में बारात में शामिल होने के लिए विकासनगर स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आया था। देर रात वह जिस टैंपों से अपने घर लौट रहा था, वह टैंपो अंबाड़ी मोड पर पलट गया। टैंपो के नीचे दबने पर आदिल गंभीर घायल हो गया। परिजन पुलिस को बिना सूचना दिए ही घायल को देहरादून सिनर्जी अस्पताल ले गए, जहां पर घायल ने दम तोड़ दिया। दोनों मामलों में पुलिस को शिकायत न मिलने के कारण मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।