देहरादून : खाई में गिरी टमाटर से भरी यूटीलिटी, लड़की सहित 4 लोगों की मौत

विकासनगर। देहरादून जिले में त्यूणी तहसील क्षेत्र से टमाटर भरकर विकासनगर की ओर आ रही यूटीलिटी के खाई में गिर गई। इस हादसे के कारण यूटीलिटी में सवार एक किशोरी सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं।

हादसे का कारण कोहरा और भूस्खलन से खराब सड़क को माना जा रहा है। हादसा देर रात करीब दो बजे हुआ। बताया जा रहा है कि बयाला से टमाटर भरकर यूटीलिटी विकासनगर मंडी की ओर रवाना हुआ था। कोटी कनसार मार्ग पर त्यूणी के रजानू और बिनसेन के बीच वाहन अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

बताया जा रहा है कि उस समय काफी कोहरा था और कई जगहों पर भूस्खलन के मलबे से जमीन दलदली हो रखी है। हादसे में 15 वर्षीय शर्मिला पुत्री संसिया निवासी बेगी गांव, चतर सिंह (35 वर्ष) पुत्र हीरा सिंह, तूमान सिंह (20 वर्ष) पुत्र अमर सिंह (दोनों बायला निवासी), बलवीर सिंह ( 22 वर्ष) पुत्र हीरा लाल निवासी सैंजाड़ की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खाई से दो घायलों के साथ ही शवों को बाहर निकाला। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चकराता भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की खबर मिलने पर कैबिनेट मंत्री प्रीतम सिंह के निर्देश पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चकराता के डॉक्टरों की टीम मौके पर ही पोस्टमार्टम के लिए रवाना हो गई।

एसडीएम चकराता अशोक पांडे के मुताबिक हादसे के कारणों की जांच कराई जा रही है। हादसे के बाद से बेगी, बयाला और सैंजाड़ गांव में मातम छाया हुआ है।