धार्मिक नगरी हरिद्वार में अधर्म, अपहरण के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप

धार्मिक नगरी हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र से एक किशोरी को अगवा करने और रेप का मामाला सामने आया है। मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हो गई है। रेप के इस जघन्य अपराध का आरोप गांव के ही दो युवकों पर है।

घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। यहां के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी पास की ही डेयरी पर दूध लेने गई थी। आरोप है कि तभी मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों में से पीछे बैठे युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और उसे किडनैप करके ले गए। आरोप है कि सुनसान स्थान पर ले जाकर दोनों ने किशोरी के साथ रेप किया।

शिवालिक नगर बहादराबाद मेन रोड पर एक होटल के पीछे झाड़ियों में किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। चिंतत परिजनों ने किसी तरह किशोरी को ढूंढ निकाला। देर रात परिजन किशोरी को लेकर सिडकुल थाने पहुंचे। मेडिकल टेस्ट में किशोरी के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह रावत ने बताया कि एक आरोपी का नाम रोहित है, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपी रोहित पीड़िता की एक सहेली को ट्यूशन पढ़ाता था और गांव का ही रहने वाला है। किशोरी कक्षा पांचवीं की छात्रा है। दूसरा आरोपी भी गांव का ही है। घटना की जांच हेल्प लाइन प्रभारी सरिता शाह कर रही हैं।