कॉलेज में एडमिशन के लिए जा रही युवती को बेकाबू ट्रक ने कुचला, मौत

रुद्रपुर।… किच्छा से रुद्रपुर कॉलेज में एडमिशन के लिए फॉर्म जमा करने के लिए अपने भाई के साथ बाइक पर आ रही युवती को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई युवती तीन भाइयों की इकलौती बहन थी।

किच्छा की दुर्गा कॉलोनी निवासी पिंकी पुत्री मोतीचंद अपने चचेरे भाई पिंटू के साथ बाइक पर रुद्रपुर डिग्री कॉलेज में बीए में दाखिले के लिए फॉर्म जमा करने आ रही थी। भाई-बहन अभी राधा स्वामी सत्संग आश्रम के करीब पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहा पिंटू छिटक कर दूर जा गिरा। जबकि पिंकी ट्रक की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गई।

हादसा देख वहां से गुजर रहे लोग भी दोनों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आपात सेवा 108 जब तक मौके पर पहुंचती, पिंकी ने दम तोड़ दिया। वहीं पिंटू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की खबर मिलते ही पिंकी के बदहवास परिजन भी मोर्चरी पहुंच गए, जहां सभी का रो-रो कर बुरा हाल था। पिंकी के पिता हाल ही में लालकुआं की सेंचुरी पेपर मिल से रिटायर हुए हैं। इधर, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।