सात-आठ साल के दो बच्चों सहित तीन लोग बरसाती नाले में बहे, 12 घंटे बाद भी नहीं चला पता

चंपावत।… गुरुवार देर रात कुमाऊं क्षेत्र के चंपावत जिले में टनकपुर के पूर्णागिरी मार्ग में किरोडा नाले के रोखड़ को पार करते समय बाइक सवार दो बच्चों सहित तीन लोग बरसाती नाले में बह गए, जबकि दंपती बाल-बाल बचे। पुलिस तीनों लोगों की तलाश कर रही है।

पुलिस के का कहना है कि टनकपुर के गैडाखाली निवासी सपना की शादी बरेली के धरेडा गांव के विजयपाल से हुई थी। अनबन के चलते सपना कुछ दिनों से मायके में रह रही थी। गुरुवार को विजयपाल अपने दो बच्चों के साथ सुलह कराने के लिए ससुराल आया हुआ।

देर रात करीब 12 बजे एक बाइक से विजयपाल व सपना और दूसरी बाइक से सपना के जीजा व दोनों बच्चे टनकपुर के पूर्णागिरी मार्ग में किरोडा नाले को पार कर रहे थे। नाले में उफान के चलते बाइक सवार सपना के जीजा और उसके दोनों बच्चे बह गए, जबकि सपना और उसका पति बाल बाल बचे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीएम नरेश दुर्गापाल के नेतृत्व में रातभर सर्च अभियान चलाया। लेकिन उनका पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह पुलिस प्रशासन ने फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार बहने वाले बच्चों में लड़के की उम्र 7 साल और लड़की की उम्र 8 साल बताई जा रही है।