पौड़ी के श्रीनगर में निर्वस्त्र होकर महिला ने की अजीब हरकतें, शर्मसार हुए लोग

पौड़ी जिले के श्रीनगर में काला रोड पर एक महिला की अश्लील हरकतों से लोगों को शर्मिंदा होना पड़ा। घटना गुरुवार सुबह करीब सात बजे की है। महिला बीच सड़क पर निर्वस्त्र होकर अजीब हरकतें करने लगी। करीब आधा घंटे बाद महिला स्वयं ही वहां से चली गई।

नगर क्षेत्र में आधा दर्जन से ज्यादा विक्षिप्त महिला व पुरुष घूम रहे हैं। स्थानीय निवासी कई बार पुलिस व प्रशासन से इन लोगों के बारे में शिकायत भी कर चुके हैं। इनकी पहचान कराने की मांग भी की गई, लेकिन इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया।

गुरुवार सुबह करीब सात बजे काला रोड पर ऐसी ही एक महिला की अश्लील हरकत से वहां से गुजर रहे लोगों को शर्मिंदा होना पड़ा। सुबह का समय होने से काफी संख्या में लोग बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। साध्वी वेश में रहने वाली इस महिला ने अचानक अपने कपड़े उतार दिए और अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि महिला नशे की स्थिति में थी। महिला आधा घंटे तक ड्रामा करती रही। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी मूक दर्शक बने रहे। बाद में महिला स्वयं ही वहां से चली गई। एसडीएम रजा अब्बास ने कहा कि नगर क्षेत्र में लावारिस घूमने वाले महिला पुरुष सभी की पहचान कराई जाएगी। विक्षिप्तों को मानसिक सुधार गृह भेजा जाएगा।