तांत्रिक की अजीब धमकी, ‘बेटी की शादी करो वरना भूत-पिशाच पीछे छोड़ दूंगा’

हरिद्वार में पुलिस के सामने एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आम तौर पर बदमाश बात नहीं मानने पर हत्या, अपहरण जैसी धमकी देते हैं, लेकिन मंगलवार को हरिद्वार की गंगगहर कोतवाली में जो मामला आया वो बिल्कुल अलग है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि बेटी का रिश्ता तोड़ने पर देवबंद का एक तांत्रिक उनके परिवार के लोगों के पीछे भूत-पिशाच छोड़ने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो उन्हें तांत्रिक के प्रकोप से बचाएं।

कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाला परिवार कुछ दिन पहले तक लक्सर के एक गांव में रहता था। पत्नी की सेहत खराब होने पर पति ने तांत्रिक से इलाज शुरू करवाया। बस फिर क्या था, तांत्रिक का उसके घर में आना-जाना शुरू हो गया। रुड़की आने के बाद भी तांत्रिक उनके घर में आता-जाता रहा।

इसी बीच तांत्रिक ने इस परिवार से अपने पोते के लिए उनकी बेटी का हाथ मांग लिया। परिवार ने इस पर सहमति भी जता दी। आरोप है कि पिछले दिनों घर में हवन के दौरान उसने बेटी का हाथ पकड़ने की कोशिश की। इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।

परिवार का आरोप है कि अब तांत्रिक बार-बार फोन करके रिश्ता दोबारा जोड़ने का दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर भूत-पिशाच उनके पीछे छोड़ने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने परिवार के मन से भूत का डर दूर करने की कोशिश की और आरोपी को पकड़ने का आश्वासन भी दिया है।