दिल्ली : युवती ने की रेप की कोशिश, ऑटो ड्राइवर पहली मंजिल से कूदा, दोनों पांव टूटे

दिल्‍ली के सफदरजंग एंक्लेव इलाके में दो युवतियों ने ऑटो ड्राइवर को अपने घर में घेर लिया। युवती के चंगुल से छूटने की जद्दोजहद में ऑटो ड्राइवर मकान की पहली मंजिल से कूद गया। उनमें से एक युवती ऑटो ड्राइवर के साथ संबंध बनाना चाहती थी, जबकि दूसरी युवती उसका वीडियो बना रही थी।

पहली मंजिल के कूदने का कारण ऑटो ड्राइवर के दोनों पैर टूट गए। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने ऑटो ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्जकर एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार साकेत इलाके में रहने वाला 40 वर्षीय रमेश प्रसाद ऑटो चलाता है। वह मंगलवार शाम को साकेत इलाके में खड़ा था। यहां पर एक युवती ने उसका ऑटो लिया और अर्जुन नगर जाने के लिए कहा।

रास्ते में युवती ने ऑटो ड्राइवर से 500 रुपये लिए और कहा कि वह घर पहुंचकर लौटा देगी। रमेश प्रसाद ने युवती को अर्जुन नगर में उसके घर छोड़ दिया। युवती सामान रखने के बहाने ऑटो ड्राइवर को पहली मंजिल पर स्थित अपने घर में ले गई। घर में घुसते ही युवती ने घर की कुंडी अंदर से बंद कर दी। वह ऑटो ड्राइवर को शराब पीने के लिए जिद करने लगी।

जब ऑटो ड्राइवर ने शराब पीने से मना कर दिया तो युवती ने उसके मुंह पर शराब फेंक दी। इस बीच युवती शराब पीती रही। कुछ देर बाद युवती रमेश प्रसाद से संबंध बनाने के लिए जिद करने लगी। ऑटो ड्राइवर ने जब संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो युवती ने उसके कपड़े फाड़ दिए। युवती घर से बाहर निकल गई और बाहर से कुंडी बंद कर दी।

कुछ देर बाद वह पड़ोस में रहने वाली विदेशी युवती को बुला लिया। युवती रमेश के साथ अश्लील हरकतें करने लगी जबकि विदेशी युवती वीडियो बनाने लगी। युवती ने रमेश का पर्स व अन्य सामान छीन लिए। इससे घबराए ऑटो ड्राइवर ने बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। ऑटो ड्राइवर ने तड़के करीब 4 बजे इसकी खबर पुलिस को दी।

रमेश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। उसके दोनों पैरों में फैक्चर आया है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। विदेशी युवती से पूछताछ की जा रही है।