उत्तराखंड रोडवेज की बेलगाम बस ने ली बाइक सवार दो लोगों की जान

अस्थायी राजधानी देहरादून के डोईवाला इलाके में तेज रफ्तार से आ रही उत्तराखंड रोडवेज की बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। यही नहीं, एक दंपत्ति बस के पिछले हिस्से से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों को तुरंत दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद बस ड्राइवर भाग गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। देहरादून नेशनल हाईवे पर मणिमाई मंदिर कुआंवाला जंगल में देहरादून की ओर तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी।

यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों लोग छिटककर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान पास से गुजर रहे एक अन्य बाइक सवार दंपत्ति भी बस से टकराकर सड़क पर गिर गए। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया। हर्रावाला पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा से घायलों को दून अस्पताल भिजवाया गया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह गंभीर चोट लगाना बताया जा रहा है। बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखा था, लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि हेलमेट चकनाचूर हो गया।

हर्रावाला पुलिस चौकी प्रभारी मंजुल रावत ने मृतकों की पहचान 45 वर्षीय चरण सिंह पुत्र रतिराम निवासी इस्माइलनगर लक्सर हरिद्वार और 56 वर्षीय राजेन्द्र पुत्र ओम प्रकाश निवासी लक्सर हरिद्वार के रूप में कराई है।