भिकियासैंण : 10 किमी दूर मिला रामगंगा में बहे दिल्ली के व्यक्ति का शव

अल्मोड़ा जिले में भिकियासैंण के पास रामगंगा में नहाते समय शनिवार को बहे व्यक्ति का शव जैनल से करीब 10 किलोमीटर और भिकियासैंण से करीब 5 किमी दूर दुगोलीबाग में नदी किनारे से बरामद हो गया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। इधर, युवक के परिजन घटना की जानकारी मिलने के बाद यहां पहुंच गए हैं। दिल्ली के चार व्यक्ति स्विफ्ट कार (DL-1CQ-1746) से पहाड़ घूमने आए थे। पिछले शनिवार को चारों युवक जैनल पुल के नीचे पहुंचे।

इस दौरान नहाते वक्त धर्मपाल सिंह बिष्ट पुत्र किशन सिंह निवासी लोदी रोड नई दिल्ली, नदी में नहाने उतर गया। नहाते वक्त नदी के तेज बहाव में वह बह गया। उसके साथियों का शोर सुनकर स्थानीय ग्रामीण, पुलिस और राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

रविवार सुबह करीब 11 बजे धर्मपाल का शव घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर दुगोलीबाग में नदी किनारे पड़ा मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। खबर मिलने पर शव लेने युवक के परिजन यहां पहुंच गए हैं।

तहसीलदार राधे राम आर्या ने बताया कि युवक के परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है। हिरासत में लिए गए उसके तीनों साथियों अमित कुमार, जय सिंह और अजय सिंह को छोड़ दिया गया है। बता दें कि मृतक धर्मपाल शादीशुदा था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।