गंगनहर में महिला की नग्न लाश मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या का शक

रुड़की पुलिस को गंगनहर के पास एक महिला का नग्नावस्था में शव मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसकी हत्या करके शव को गंगनहर में फेंका गया होगा।

पुलिस ने करीब दो हफ्ते पुराने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंजतार किया जा रहा है। दरअसल रविवार दोपहर को पुरानी गंगनहर में एक महिला का सड़ा-गला शव देखा गया। कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। महिला की उम्र 35 साल के आसपास बतायी जा रही है।

शव पूरी तरह नग्नावस्था में पाया गया और महिला के हाथ भी कपड़े से बंधे हुए थे। उसके शरीर पर कई जगह चोटों के भी निशान थे। माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद उसका शव गंगनहर में फेंका गया होगा। थानाध्यक्ष महेश लखेड़ा के अनुसार ऐसा लग रहा है कि शव कहीं और से बहकर आया है।

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि आसपास के सभी थानों में शव मिलने की सूचना दे दी गई है। अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।