टीचर ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला टीचर से किया गैंगरेप

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में एक महिला टीचर को नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्की महिला टीचर का साथी पुरुष टीचर है। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ उसे हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता का आरोप है उसको अश्लील फोटोग्राफ दिखाकर आरोपी टीचर व उसके साथी ब्लैकमेल भी करते रहे। पांच महीने बाद यूपी के चंदौसी थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मुकदमे को जांच के लिए देहरादून के राजपुर थाने में भेज दी गई है।

संभल जिले के चंदौसी क्षेत्र की महिला देहरादून के भानियावाला के एक स्कूल में टीचर है। दिल्ली में साकेत कॉलोनी निवासी मनोज कुमार भी यहां पर टीचर हैं। आरोप है कि मनोज इसी साल जनवरी महीने में बहाने से महिला टीचर को राजपुर रोड स्थित अपने कमरे पर ले गया, जहां पर उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर बेहोश कर दिया।

आरोप है कि मनोज ने अपने दो साथियों के साथ उससे दुराचार किया। इसी दौरान उन्होंने पीड़िता के अश्लील फोटोग्राफ भी उतार लिए। बाद में आरोपियों ने फोटोग्राफ दिखाकर धमकी दी कि मुंह खोला तो उसे बदनाम कर देंगे।

आरोप यह भी है कि मनोज का साथी मनु अब फोटोग्राफ के बदले पीड़िता से 20 हजार रुपये की मांग कर रहा है। रुपये नहीं देने पर अश्लील फोटो उसके पति को भेजने की भी धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर चंदौसी थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए देहरादून भेज दी है।

मुकदमे में मनोज और मनु के अलावा एक अन्य को आरोपी बनाया गया है। एसओ राजपुर राजेश शाह का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।