सुहागरात पर कमरे में आ धमके, पति को पीटा और पत्नी को उठा ले गए

उत्तराखंड के रुड़की में एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां सुहागरात को कुछ लोग अचानक दूल्हा-दुल्हन के कमरे में घुस आए और दूल्हे को पीटकर उसकी नई-नवेली पत्नी को उठा ले गए। ऐसा करने वाले कोई और नहीं बल्कि दूल्हे के ससुराल वाले ही थे।

आवास विकास कॉलोनी निवासी राकेश कुमार पाल ने अपने ससुराल वालों पर सुहागरात को उसके साथ मारपीट करने, सामान लूटने और पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाया है। पुलिस की तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर राकेश ने कोर्ट में अर्जी देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

जाम नगर गुजरात में एक कंपनी में काम करने वाले राकेश कुमार के अनुसार 27 मई को उसकी शादी मुधबन नगर, काशीपुर निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के बाद वह पत्नी के साथ रुड़की स्थित एक होटल में रुका था। सुहागरात में ही उसके ससुर, सास और अन्य रिश्तेदार उसके कमरे में आ धमके।

कमरे में पहुंचते ही वहां रखे सभी बैग जिनमें करीब 12 लाख रुपये के जेवरात और छह लाख कैश आदि सामान था उन्होंने लूट लिया। उसकी पत्नी को तमंचे के बल पर डरा धमकाकर गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। उसके साथ मारपीट भी की गई। बमुश्किल उसने अपनी जान बचाई।

अगले दिन वह अपने परिवार के साथ पत्नी को लेने पहुंचा तो वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। डरा धमकाकर कोरे स्टांप पेपरों पर उसके साइन कराए गए और कहा कि तुम्हारा तलाक हो गया है। विरोध करने पर राकेश को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

पीड़ित के अनुसार उसने एक जून को इस संबंध में रुड़की कोतवाली में शिकायत की थी। लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उसने अपनी वकी प्रवीण बॉबी के जरिए कोर्ट में अर्जी देकर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई है। वकील ने बताया कि कोर्ट ने इस संबंध में पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।