बच्चों के लिए सुरक्षित और टेस्टी ‘देसी मैगी’ लेकर आएंगे बाबा रामदेव

मैगी में लेड और एमएसजी सीमित मात्रा से ज्यादा पाए जाने पर देशभर में इस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मैगी को स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक बताया गया है। ऐसे में बाबा रामदेव को एक मौका दिख रहा है। योगगुरु ने पतंजलि के ब्रांड के तहत देसी नूडल्स लॉन्च करने की बात कही है। उनका दावा है कि पतंजलि की नूडल मैगी से ज्यादा स्वादिष्ट और कहीं ज्यादा सुरक्षित होगी।

योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं देश के बच्चों को निराश नहीं होने दूंगा। उन्हें वही स्वाद वापस लौटाउंगा। उन्होंने कहा, अगर बच्चों को मैगी पसंद है, तो मैं उससे भी ज्यादा स्वादिष्ट नूडल्स लेकर आउंगा, जिसमें कोई भी हानिकारक तत्व भी नहीं होंगे।

बाबा ने कहा कि उनके देसी नूडल्स का नाम ‘पतंजलि नूडल्स’ होगा और उसमें मैदा बिल्कुल नहीं होगी। गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने कई सारे मिल्क सप्लीमेंट्स को टक्कर देने के लिए पावरविटा लॉन्च करने की योजना बना ली है। उनका कहना है कि विदेशी उत्पादों को अब ना कहने का सही समय आ गया है। बाबा ने देश की जनता से अपील की है कि लोग विदेशी वस्तुओं को ठोकर मारकर स्वदेशी उत्पादों पर विश्वास करें।