शर्मनाक : नाबालिग साली से जबरन रेप करता रहा जीजा, किशोरी गर्भवती हुई

हरिद्वार जिले में रुड़की के लंढौरा में एक जीजा दो महीने तक अपनी नाबालिग साली से डरा धमकाकर रेप करता रहा। घटना का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हो गई।

पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ लंढौरा पुलिस चौकी में शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में कुछ लोग पीड़ित परिवार को बदनामी का खौफ दिखाकर दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश में भी जुटे हुए हैं।

लंढौरा निवासी किशोरी के ताऊ की बेटी का पति दो महीने से उसके साथ बलात्कार कर रहा था। किशोरी का कहना है कि आरोपी ने उसे डराया हुआ था कि यदि उसने इस बारे में किसी को भी कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

इसके साथ ही आरोपी ने साली को बदनामी डर भी दिखाया। इस डर से किशोरी ने यह बात किसी को नहीं बताई। दो दिन पहले किशोरी की तबियत अचानक खराब हो गई।

इस पर परिजन उसे निजी डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि किशोरी दो माह की गर्भवती है। यह सुनकर परिजनों के हाथ-पांव फूल गए। परिजनों के पूछने पर किशोरी ने जीजा की काली करतूत का पर्दाफाश कर दिया।

पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है। मामले में युवक पक्ष के लोग समझौता कराने में जुटे हैं। साथ ही किशोरी के परिजनों को बदनामी का खौफ भी दिखा रहे हैं।