दून क्लब में महिला से वेटर ने की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून के एक क्लब में ठहरी एक विंग कमांडर की गेस्ट महिला से वेटर द्वारा रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अफसरों के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद कुमार ने क्लब जाकर कई लोगों के बयान दर्ज किए है।

हालांकि, क्लब प्रशासन का कहना है कि आरोपी को निलंबित कर क्लब चेयरमैन को मामले की जांच सौंप दी गई है। डालनवाला क्षेत्र के दून क्लब में रेप की कोशिश की यह घटना 23 मार्च की बताई गई है। शिकायत तो पहले ही आ गई थी, लेकिन मामला दबा रहा। अब पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया।
[manual_related_posts]

बताया गया है कि एक विंग कमांडर की गेस्ट के रूप में महिला दून क्लब में ठहरी थी। रात के समय वेटर ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर वेटर ने उसके साथ अभद्रता भी की थी। पीड़ित महिला ने क्लब के अध्यक्ष और पुलिस अफसरों से शिकायत की थी।

एसएसपी ने जांच सीओ डालनवाला प्रमोद कुमार को सौंपी थी। सीओ ने दून क्लब जाकर कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सीओ का कहना है कि कई लोगों के बयान होने अभी बाकी हैं। दून क्लब के अध्यक्ष राहुल शर्मा का भी कहना है कि एक महिला अतिथि की शिकायत पर आरोपी वेटर को निलंबित कर क्लब चेयरमैन को जांच सौंपी गई है। पीड़ित महिला और आरोपी सहित कई लोगों के बयान दर्ज हो गए हैं।