फौजी पति के साथ घूम रही प्रेमिका की पत्नी ने की जमकर धुनाई

अल्मोड़ा।… छुट्टी पर आए एक फौजी को प्रेमिका के साथ घूमते देख उसकी बीवी और उसकी देवरानी के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा और दोनों ने मिलकर सरेआम प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। काफी देर तक तू-तू, मैं-मैं व मारपीट चली और तमाशा देखने वालों का हुजूम भी उमड़ पड़ा।

फौजी ने मौके से किनारा कर लिया। खबर मिलने पर महिला पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं दिए जाने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। लेकिन मामला शहर भर में चर्चा का विषय बन गया है।

मामला मंगलवार दोपहर तीन-चार बजे के का है। छुट्टी पर अल्मोड़ा पहुंचे फौजी गोविंद रौतेला निवासी जाख रौतेला लमगड़ा को उसकी पत्‍‌नी ने चौघानपाटा में प्रेमिका के साथ घूमते देख लिया। उसके उसकी साथ देवरानी भी थी। इसके बाद जेठानी व देवरानी दोनों का आपे से बाहर हो गईं और उन्होंने माल रोड के चौघानपाटा चौराहे पर प्रेमिका को दबोच कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

गाली-गलौज, तू-तू, मैं-मैं का सिलसिला काफी देर तक चलता रहा। मौके पर देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा। मौके की नजाकत को भांप फौजी पति वहां से खिसक लिया। सूचना पर महिला थाना प्रभारी बसंती आर्या, कांस्टेबिलों के साथ मौके पर पहुंची और तीनों महिलाओं को थाने ले गई। थाने में भी दोनों पक्षों के बीच झड़प होते रही।

पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर घर भेज दिया। शाम तक किसी भी पक्ष की ओर शिकायत नहीं दी गई। महिला थाना प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि यह वही फौजी है, जिसने इसी साल सात मार्च में बीवी को बेहोश कर नैनीताल के करीब खुर्पाताल में एक पहाड़ी से फेंक दिया था।