एक महिला को लिफ्ट देकर बेटे के सामने ही दूसरी महिला ने करवाया रेप

हरिद्वार जिले में रुड़की स्थित पिरान कलियर में दरगाह पर चादर चढ़ाकर लौट रही विवाहिता के साथ एक महिला ने लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप करवाया। कार में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर तीन युवकों ने महिला को हवस का शिकार बना लिया। देहरादून के बिहारीगढ़ के पास कार में हुई इस वारदात में एक महिला आरोपियों की मददगार थी।

आरोपी महिला को डाट काली मंदिर के पास छोड़कर भाग गए। क्लेमेंटटाउन थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर पर मुकदमा दर्ज कर रिपोर्ट बिहारीगढ़ थाने भेज दी है। क्लेमेंटटाउन थाने में दर्ज मुकदमे में देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि रविवार को पांच साल के बेटे के साथ वह दरगाह पर चादर चढ़ाने कलियर गई थी।

वापस आने के लिए वह रुड़की में रामपुर चुंगी पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक महिला ने देहरादून जाने की बात कहकर उसे कार में बिठा लिया। महिला के अलावा कार में तीन युवक भी सवार थे।

बिहारीगढ़ के पास इन युवकों ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर कार में ही महिला से गैंग रेप किया। इसके बाद अंधेरे में ही उसे डाट काली मंदिर से पहले जंगल में छोड़कर बिहारीगढ़ की तरफ भाग गए।

काफी देर तक वह बेटे के साथ सड़क किनारे खड़े होकर वाहनों को हाथ देती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। देर रात सवा बजे एक रोडवेज बस चालक उसे आशा रोड़ी पुलिस चौकी पर छोड़ गया।

एसओ विनोद गुसाईं ने के अनुसार मेडिकल कराने के बाद पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती है, जबकि उक्त महिला से भी वह तीन-चार बार कलियर में मिली थी। घटनास्थल के हिसाब से विवेचना बिहारीगढ़ थाने ट्रांसफर कर दी गई है।