बच्चे ने कोख में ही दम तोड़ा, युवक ने लेडी डॉक्टर को जमकर पीटा

हर‌िद्वार में ज्वालापुर के एक मैटरनिटी सेंटर की संचालिका को युवक ने उसी के दफ्तर में जमकर पीट दिया। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है क‌ि संचालिका और एक युवक बैठकर कुछ कागजी कार्यवाही कर रहे हैं, तभी अचानक युवक ने संचालिका पर हमला कर दिया।

दरअसल घटना शनिवार देर शाम की है। जब ज्वालापुर के मोहल्ला कस्साबान निवासी तनवीर ने पीरवाली गली आर्यनगर में प्रीत मैटरनिटी सेंटर की संचालिका डॉ. मनप्रीत कौर से मारपीट की थी। आरोप है कि सही से इलाज न होने पर युवक की पत्नी के कोख में ही उसके बच्चे की मौत हो गई थी।

शनिवार की उस घटना के विरोध में रविवार सुबह शहर के तमाम डॉक्टर ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे। डॉक्टरों ने इस मामले में जरूरी कार्रवाई करने और उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराने की मांग उठाई। हालांकि इससे पहले शनिवार रात को ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

मारपीट की घटना के बाद डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। महिला डॉक्टर के पति जसप्रीत सिंह की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार सुबह कोतवाली पहुंचे डॉक्टरों को कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र सिंह रावत ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

वीडियो देखें…