हरिद्वार की पार्किंग में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार-दो फरार

उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार की एक पार्किंग में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पार्किंग में खड़ी कार में पुलिस को पीड़िता बेहोश हालत में मिली।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक युवती से नशे की हालत में हरिद्वार स्थित धोबीघाट पार्किंग में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गैंगरेप के दो आरोपियों को दबोच लिया है, जबकि दो फरार हो गए।

फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है। कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि देर रात पार्किंगकर्मियों ने सूचना दी कि एक ऑल्टो कार में सवार युवकों की गतिविध सही नहीं लग रही है।

पुलिस टीम ने छापा मारा तो दो युवक मौके से फरार हो गए, जबकि दो धरे गए। कार के अंदर अचेतवस्था में एक युवती मिली। होश में आने पर युवती ने बताया कि वो बागपत के गांव बिलावा सिद्धाबली की रहने वाली है और पेशे से मेंहदी लगाने का काम करती है।

आरोप है कि उसे मेंहदी लगवाने के नाम पर दो युवक घर से लेकर आए थे। रास्ते में उसे नशीली कोल्डड्रिक्स पिला दी गई और फिर हरिद्वार की पार्किंग में उसके साथ तीन युवकों ने गैंग रेप किया।

विरोध करने पर गाली गालौच करते हुए हत्या की धमकी दी गई और जातिसूचक शब्द भी कहे। कोतवाल के अनुसार पकड़े गए युवकों के नाम सोनू पुत्र राजेंद्र, कुलदीप पुत्र सुरेश रावल है। इनके फरार साथियों के नाम शिब्बू एवं बंदू है।

ये सब उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के धोडीबसेरा दादरी के रहने वाले हैं। पीड़िता की ओर से रेप सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।