प्रेमिका ने ‘ना’ कहा तो प्रेमी ने दिया ऐसा दर्द कि…

 

रुड़की।… हरिद्वार जिले के रुड़की में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा प्रेमिका के ना कहने पर प्रेमी बौखला गया और फिर उसने कुछ ऐसा कर दिया कि…

मुरादाबाद निवासी युवक ने प्रेम संबंध तोड़ने पर नाराज होकर रुड़की की शादीशुदा महिला के चेहरे पर केमिकल डाल दिया। यही नहीं आरोपी ने पूर्व में बनाए गए अश्लील एमएमएस भी सार्वजनिक करने की धमकी दे दी।

अपने पति और बहन के साथ शनिवार को थाने में आई महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ की कोशिश शुरू कर दी है। रुड़की की एक कॉलोनी निवासी महिला के फोन पर करीब छह महीन पहले एक मिसकॉल आई थी।

यह मिसकॉल आकाश शर्मा निवासी लाकड़ी सुजलपुर मिनी बाईपास, दिल्ली रोड मुरादाबाद की थी। इसके बाद से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। कुछ दिनों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। जिसके बाद दोनों कलियर आकर कई बार मिले भी।

इसी दौरान उसने महिला का अश्लील एमएमएस भी बना लिया। पिछले कुछ दिनों से महिला ने युवक से किनारा कर लिया था। जिससे प्रेमी नाराज हो गया। उसने धमकी देकर उसे कलियर में मिलने के लिए बुलाया। जब उसने मना किया, तो एमएमएस सार्वजनिक करने की धमकी दे दी।

जिसके चलते 18 मई को महिला उससे मिलने कलियर स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंची। यहां पर विवाद होने पर आरोपी ने महिला के चेहरे पर केमिकल फेंक दिया। घटना के बाद युवक उसे रुड़की ले गया और इलाज भी कराया। हकीकत घर बताने पर उसे धमकी भी दी। महिला ने डर के चलते परिजनों को यह बताया कि गर्म घी गिरने से उसका चेहरा जल गया।

मामला तब खुला जब दो दिन पूर्व महिला की बहन उससे मिलने के लिए आई। बहन ने जब दबाव डालकर उसे पूछताछ की तो उसने सच बता दिया। हकीकत सामने आने के बाद शनिवार को पति और बहन महिला को लेकर थाने कलियर पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आकाश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

महिला ने जब घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी है। तब से उसे धमकियां और अश्लील मैसेज मिल रहे हैं। महिला और उसकी बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपी मैसेज कर धमकी दे रहा है कि महिला और उसके संबंधों का एमएमएस वह सार्वजनिक कर देगा। आरोपी ने महिला का मुंह बंद कराने के लिए पति और उसके बेटे को जान से मारने तक की धमकी दी थी।