12 दिन बाद मिली गंगा में डूबी यूपी के मंत्री की बेटी की लाश 

10 मई को ऋषिकेश में डूबी उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर की बेटी अदीबा की लाश 12 दिन बाद गुरुवार को बरामद कर ली गई है। गोताखोरों को गुरुवार दोपहर तीन बजे के आसपास अदीबा की लाश चीला रेंज बैराज पर अटकी हुई मिली। थाना अध्यक्ष लक्ष्मण झूला अमर जीत सिंह ने लाश मिलने की पुष्टी कर दी है।
ऋषिकेश के फूलचट्टी में कैंपिंग के लिए आई अदीबा 10 मई को नदी में डूबी थी। तब से आर्मी एडवेंचर विंग, स्कूबा डायवर्स, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, जल पुलिस के ट्रेन्ड गोताखोर गंगा की तलहटी में स‌क्रीय थे और तलाशी अभियान जारी था।
अदीबा के नदी में डूबने के दिन से ही मंत्री शाहिद मंजूर शहर में पहुंच गए थे और हर रोज सुबह से शाम तक सर्च ऑपरेशन वाले स्थानों पर डटे रहे। शाहिद मंजूर भूखे-प्यासे हर रोज लगभग 12 घंटे मौके पर ही मौजूद रहे और बेटी अदीबा के जल्द मिलने की उम्मीद बांधे रहे।
जब काफी मश्‍क्कत के बाद भी अदीबा नहीं मिली तो रेस्क्यू अभियान के नौवें दिन मंत्री मंजूर मेरठ लौट गए थे, लेकिन परिजनों ने अदीबा के मिलने की उम्मीद नहीं छोड़ी थी। मंत्री के जाने के बाद उनके बेटे नवाजीज और अन्य नाते-रिश्तेदार सर्च ऑपरेशन पर नजर रखे हुए थे।
रेस्क्यू अभियान में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना के गोताखोर लगे हुए थे। जिन्होंने अदीबा को ढूंढने के लिए काफी मशक्कत की।