पहाड़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है हरीश रावत सरकार : खंडूड़ी

चमोली।… गढ़वाल से सांसद और बीजेपी नेता भुवन चंद्र खंडूड़ी ने राज्य की हरीश रावत सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार की ओर से शिक्षकों और डॉक्टरों की तैनाती में पर्वतीय क्षेत्रों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।
मैदानी क्षेत्रों में शिक्षक और डॉक्टर ज्यादा हैं तो पहाड़ में एक अस्पताल को एक डॉक्टर संभाल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने शिक्षकों के पारदर्शी ट्रांसफर के लिए सुगम और दुर्गम श्रेणी निर्धारित की थी, लेकिन कांग्रेस ने दुर्भाग्यवश इस व्यवस्था को ही दरकिनार कर दिया।
गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री खंडूड़ी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीता जोशी बहुगुणा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, राज्य में कांग्रेस के भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के लिए केंद्र सरकार ने घूस लेने के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं, जिससे कांग्रेसियों में उबाल आ रहा है।
उन्होंने राज्य के सीमा क्षेत्र की सड़कों की देखरेख का जिम्मा सीमा सड़क संगठन और ग्रिफ को देने की बात भी कही। इससे पहले सांसद ने जिला सभागार में जिला सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक लेते हुए अधिकारियों को सड़कों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिए जाने पर जोर दिया।
जिला पंचायत सदस्य मनोज भंडारी ने उन्हें जिला अस्पताल में नसबंदी कार्यक्रम फेल होने की जानकारी दी।