भिकियासैंण : रामगंगा में नहाने गए कालाढूंगी के युवक की डूबने से मौत

भिकियासैंण तहसील में नौगांव के पास रामगंगा नदी में डूबने से कालाढूंगी निवासी एक युवक की मौत हो गई है। हादसा नदी में नहाते समय हुआ। राजस्व पुलिस ने शव को नदी से निकाल कर पंचनामा भरके उसे पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया।

भिकियासैंण की रामगंगा नदी में इन दिनों एक क्रशर का निर्माण किया जा रहा है। जिसमें कई मजदूर काम कर रहे हैं। इस क्रशर के निर्माण कार्य में लगे डंपरों में कालाढूंगी निवासी 23 वर्षीय यूनुस अहमद पुत्र मकसूद अहमद भी परिचालक का काम कर रहा है।

गुरुवार को काम निपटाने के बाद युनुस समेत दो अन्य लोग रामगंगा नदी में नहाने उतर गए। नहाते-नहाते अचानक यूनुस भंवर में फंस गया। युनुस को डूबते देख उसके साथियों ने मदद को आवाज लगाई तो वहां अन्य लोग भी इकट्ठा हो गए। घटना की खबर मिलते ही तहसीलदार राधेराम ने कानूनगो सुरेश पपने और राजस्व उपनिरीक्षक राजेंद्र लाल वर्मा को मौके पर भेजा।

स्थानीय गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद यूनुस के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना यूनुस के परिजनों की भी दे दी गयी। बाद में राजस्व कर्मियों ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया। देर रात मृतक यूनुस के परिजन भिकियासैंण पहुंच गए थे।