मंत्री के गनर पर रेप का आरोप लगाकर पलटी महिला फुटबॉलर

उत्तराखंड के एक कैबिनेट मंत्री के गनर और उसके रिश्ते के सिपाही भाई पर एक महिला फुटबॉलर से दुराचार का आरोप लगाया है। दरअसल मंगलवार शाम को बचाव की मुद्रा में आई पुलिस ने दावा किया कि पीड़िता ने उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर अश्लील कमेंट करने की शिकायत की है। इसमें किसी तरह के शोषण के बारे में नहीं लिखा गया है।

अस्तायी राजधानी देहरादून के कैंट क्षेत्र की इस फुटबॉलर ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुष्पक ज्योति को एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें कहा था कि पीएसी का सिपाही दो साल पहले फेसबुक के जरिए संपर्क में आया। पहले दोस्ती हुई, फिर शादी के सपने संजोए।

शादी का झांसा देकर आरोपी पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। उसने धोखे से अश्लील क्लिप बनाने का भी आरोप लगाया। आरोपी सिपाही ने क्लिप रिश्ते के भाई और पुलिस विभाग में सिपाही को थमा दी थी। आरोप है कि दूसरे सिपाही ने भी क्लिप इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर पीड़िता का शोषण किया। एसएसपी ने बताया था कि जांच एसपी ट्रैफिक प्रदीप राय को सौंपी गई है।

आरोप सही हुए तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। रात में पूरा मामला बदल गया। एसपी ट्रैफिक प्रदीप राय ने बताया कि महिला दारोगा की मदद से पीड़िता को बुलाया गया था। पीड़िता ने शिकायत में फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की शिकायत की है। प्रार्थना पत्र में रेप की बात सामने नहीं आई है।