रुड़की : गैंगरेप पीड़िता ने दी ऐसी धमकी कि पुलिस में हड़कंप मच गया

रुड़की में कई महीने बाद भी आरोपियों के ना पकड़े जाने पर गैंगरेप पीड़िता ने ऐसी धमकी दी है कि पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

[manual_related_posts]

गैंग रेप के आरापियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द आरोपी नहीं पकड़े गए तो वह बच्चों के साथ दुष्कर्म करेगी। महिला ने आरोपी ग्राम प्रधान पर समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया।

दरअसल रुड़की के सुल्तानपुर में एक महिला ने 11 मार्च 2015 को शमीम, नूरआलम और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ घर में घुसकर गैंग रेप करने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कोर्ट में पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए थे। जिसके बाद गैंगरेप का मामला महिला हेल्पलाइन में ट्रांसफर कर दिया था। वहां भी कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई।

इस पर पीड़ित महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने मामला दोबारा लक्सर कोतवाली को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए। पीड़िता का कहना है कि वह अधिकारियों के चक्कर लगाकर तंग आ चुकी है।

कोई अधिकारी उसकी सुनने को तैयार नहीं है। वहीं आरोपी उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी भेजकर चेतावनी दी कि अगर आरोपियों को एक हफ्ते के भीतर गिरफ्तार नहीं किया तो वह अपने बच्चों के साथ आत्मदाह करने पर मजबूर होगी।

लक्सर कोतवाली प्रभारी जयदेव आर्य का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर ग्राम प्रधान और दो अन्य लोगों पर आरोप सिद्ध होता है तो तीनों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।