रिश्ते हुए तार-तार, मौसा ने नाबालिग के साथ किया रेप

सरोवर नगरी नैनीताल में गुरुवार को रिश्तों को शर्मसार करने वाले एक मामले का खुलासा हुआ। टीसी दिलाने के नाम पर मौसा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। डर के मारे भाग रही किशोरी मालरोड पर गश खाकर गिर पड़ी, और किसी तरह पुलिस तक पहुंच गई, इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

मिलक बरेली निवासी पीड़िता का कहना है कि मीरगंज बरेली निवासी 42 वर्षीय सतवीर सिंह उसका मौसा है। गुरुवार सुबह मौसा उसके पुराने स्कूल से टीसी दिलाने के बहाने बाइक संख्या UP25 BD6091 से धामपुर के लिए निकले, लेकिन वह उसे नैनीताल ले आया। नैनीताल का बोर्ड देखने पर किशोरी ने पूछा तो मौसा ने उससे कहा कि आज नैनीताल घूमने के बाद कल वह वाया धामपुर बरेली चले जाएंगे।

दोपहर करीब एक बजे वह नैनीताल पहुंच गए। यहां मालरोड के पास नरेंद्र गेस्ट हाउस में मौसा ने किशोरी को पत्नी बताकर कमरा लिया। पूछने पर मौसा ने कहा कि यदि उसे पत्नी नहीं बताता तो उन्हें कमरा नहीं मिलता। इसके बाद कमरे में मौसा ने उसके साथ रेप किया। इसी बीच वह जान बचाकर कमरे से भाग गई। भागते हुए वह मालरोड में बेहोश होकर गिर पड़ी। कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि पीड़िता आरोपी के साड़ू भाई की लड़की है।

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 342, 376 और पाक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का डॉक्टरी टेस्ट भी करा लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ एचसी सती भी मौके पर पहुंचे और आरोपी और पीड़िता से बयान लिए।