मकान मालिक ने महिला किरायेदार को हाथ-पैर बांधकर पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

हरिद्वार जिले में ज्वालापुर के सुभाष नगर में मकान मालिक ने किरायेदार महिला और उसकी बेटी की बुरी तरह पिटाई कर दी। यही नहीं उनका सामान भी बाहर फेंक दिया। मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 6 आरोपियों के खिलाफ कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के अनुसार सुभाष नगर में एक दिहाड़ी मजदूर का परिवार किराये के मकान में रहता है। बुधवार को उसकी पत्नी और बेटी घर पर अकेली थीं। आरोप है कि इसी दौरान मकान मालिक पक्ष के लोग जबरन उनके घर में घुस आए और महिला से बुरी तरह मारपीट की। उन्होंने महिला के हाथ-पांव बांधकर उसे रसोई में फेंक दिया और कपड़े तक फाड़ डाले। यहां तक कि मां को छुड़ाने आई बेटी को भी नहीं बख्शा गया और उन्होंने बेटी को भी बुरी तरह पीटा।

आरोप है कि मकान मालिक ने मां-बेटी से तुरंत मकान खाली करने को कहा और मना करने पर घर में रखा सारा सामान बाहर फेंक दिया। इतना ही नहीं जाते-जाते आरोपी गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दे गए। पति के घर पहुंचने पर महिला ने उन्हें पूरी कहानी बतायी।

कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपी पूरन, संजीव, गुड्डी, रीना, कृष्ण व कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार भी किया जाएगा।