टिहरी : घनसाली के पास भिलंगना नदी में गिरी जीप, 4 की मौत, 3 लापता

उत्तराखंड में गढ़वाल अंचल के टिहरी जिले में घनसाली के पास सवारियों से भरी एक मैक्स भिलंगना नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग घायल हैं। उधर तीन लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं। मृतकों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं।

खबरों के मुताबिक टिहरी के घनसाली से सुबह एक मैक्स सवारियों को लेकर चमियाला के लिए चली थी। मैक्स में कुल 13 लोग सवार थे। सभी यात्री स्था‌नीय निवासी थे। सुबह करीब 11 बजे घनसाली गैस एजेंसी के पास मैक्स अनियंत्रित होकर भिलंगना नदी में गिर गई।

गिरते हुए नदी में जाने तक मैक्स के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि यात्री गाड़ी से छिटक कर नदी में जा गिरे। खबर मिलते ही आस-पास के लोग पहुंच गए। लोगों ने तुरंत प्रशासन को हादसे की जानकारी दी और बचाव में जुट गए।

सूचना मिलते ही प्रशासन ने पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया। बचाव कार्य के दौरान मौके से 4 मृतकों के शव निकाले गए हैं, जबकि छह लोगों को घायलावस्था में बाहर लाया गया। तीन लोगों का अब भी कोई अता-पता नहीं है। तीनों लापता लोगों के नदी में बहने की आशंका जताई जा रही है।

सभी घायलों को पिलखी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। मैक्स में सवार सभी सवारियां स्थानीय बताई जा रही हैं। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।