पौड़ी : खाई में गिरी बारातियों से भरी जीप, दूल्हे के पिता व 2 अन्य की मौत

पौड़ी की सतपुली तहसील की में बारातियों से भरी एक मैक्स जीप खाई में गिर गई। घटना यहां के कौडिया पट्टी क्षेत्र के कफल्डी गांव के पास की है। हादसे में दूल्हे के पिता सहित तीन बारातियों की मौत हो गई। जबकि पांच बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही दूल्हे और दुल्हन के परिजनों में मातम छा गया।

खबर के मुताबिक जयहरीखाल ब्लाक के जाख तल्ला ढौंटियाल गांव से बारात कौडिया पट्टी के भेलासी गांव में आई थी। शादी के बाद शुक्रवार दिन में बारात वापस लौट रही थी।

सतपुली-सिसल्डी मार्ग पर शाम करीब साढ़े पांच बजे मैक्स करीब तीन सौ फुट गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में दूल्हे के पिता 44 वर्षीय लोकेश्वर प्रसाद, दूल्हे के चचेरे भाई 30 वर्षीय सुमन पुत्र योगेश्वर प्रसाद की मौके पर मौत हो गई। दूल्हे के जीजा किशोर कोटनाला पुत्र श्रीधर प्रसाद कोटनाला निवासी ग्राम चमेठा ने अस्पताल लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घायलों में 44 वर्षीय मैक्स ड्राइवर दीपक भारद्वाज पुत्र तीमाराम निवासी घांघली, 41 वर्षीय मदन लाल पुत्र मोहन लाल निवासी ग्राम बिंठला, 40 वर्षीय संतोष कुमार पुत्र माखन घिल्डियाल निवासी ग्राम सकोली, 32 वर्षीय दीपक पुत्र जगदीश निवासी महर गांव, 25 वर्षीय नरेश पुत्र सुरेशानंद निवासी जाखमल्ला शामिल हैं।

दुर्घटना की खबर मिलते ही सतपुली तहसीलदार अमलानंद एवं एसआई सतपुली कलीराम राठौर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने बताया कि मृतकों के शव लैंसडौन कैंट अस्पताल में लाए गए।