ऐसी दुल्हन से कौन बचाए, सुहागरात के मौके पर लूटपाट कर हुई फरार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की लुटेरी दुल्हन को लेकर बनाई फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर उत्तराखंड में एक दुल्हन शादी के बाद नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई।

शादी की रात (सुहागरात) को दुल्हन, दूल्हे को दूध में बेहोशी की दवा पिलाकर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। खास बात तो ये है कि फिल्म में सोनम कपूर जिन दूल्हों को लूटती है उनमें से एक की बिरयानी की दुकान थी, उधर खटीमा के पीड़ित दूल्हे का भी बिरयानी का काउंटर है।

आशंका जताई जा रही है कि सोनम की फिल्म से ही लुटेरी दुल्हन ने शायद यह आइडिया लिया हो। खटीमा के वार्ड संख्या चार निवासी सब्जी मंडी में बिरयानी का काउंटर लगाने वाले चंदन सक्सेना ने एक दलाल के जरिए बहेड़ी में रिश्ता पक्का किया।

सोमवार चार मई को पूरे विधि विधान के साथ चंदन की शादी हुई। शाम चार बजे शादी की रिसेप्शन पार्टी भी हुई। दुल्हन के साथ उसकी बहन और एक अधेड़ भी था। चंदन के मुताबिक रात एक बजे युवती ने उसे दूध पीने को दिया।

जिसके बाद वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसकी जेब से चार हजार की नकदी और करीब दस हजार के जेवर गायब थे। चंदन के मुताबिक, युवती पर शक होने पर उसने कुछ जेवर पहले ही छिपा दिए थे।

चंदन की मां शीला सक्सेना ने कोतवाली में चोरी की शिकायत की है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। चंदन का सीएचसी में इलाज चल रहा है।