हरिद्वार : पतंजलि के सहायक मैनेजर की हत्या, बाइकसवार ने पास से मारी गोली

हरिद्वार में पतंजलि हर्बल फूड पार्क के सहायक मैनेजर अनिल यादव की ड्यूटी से लौटते समय उनके घर के पास ही दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घंटो कॉम्बिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया।
[manual_related_posts]

मूल रूप से अकबरपुर, अंबेडकर नगर (उत्तर प्रदेश) निवासी 36 वर्षीय अनिल यादव करीब ढाई साल से कनखल स्थित हनुमंतपुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। हर रोज की तरह वे शाम को फूड पार्क की बस में सवार होकर ड्यूटी से लौट रहे थे। बस से उतरने पर वह अपने दो साथियों के साथ पैदल घर की ओर चल पड़े। घर के पास पहुंचते ही काले रंग की पल्सर पर सवार दो युवक उनके पास पहुंचे और पीछे बैठे एक युवक ने अनिल को गोली मार दी। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े।

साथियों का शोर सुनकर मकान मालिक एवं अन्य कॉलोनीवासी घटनास्थल की ओर दौड़े। खबर मिलने पर एसओ कनखल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायल सहायक मैनेजर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर संजय त्यागी ने बताया कि गोली घायल के शरीर में होने की वजह से रेफर किया है। देर शाम परिजन जौलीग्रांट के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते में अनिल यादव ने दम तोड़ दिया।

सीओ कनखल मनीषा जोशी ने बताया कि बाइक चला रहे युवक ने सफेद नीले रंग की धारीदार कमीज पहनी थी और पीछे बैठे युवक के हाथ में बैग था। मैनेजर को गोली मारे जाने की घटना की पत्नी भी चश्मदीद बनी। पत्नी की मानें तो वह घर के पास खड़ी थी। अचानक दो बाइकसवार आए फिर उसके पति अचानक नीचे गिर गए। उसके चिल्लाने पर मकान मालिक बाहर आ गए। पत्नी ने किसी से रंजिश की बात से इनकार किया है।

फिलहाल पहली नजर में पुलिस घटना को लेकर सीधे-सीधे कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सहायक मैनेजर मूल रूप से यूपी का रहने वाला है और स्थानीय स्तर पर उसकी रंजिश से सब इनकार कर रहे हैं। संभवत एक पुलिस टीम यूपी का भी रुख कर सकती है।