टिहरी : खाई में गिरी कार, दो इंजीनियरों सहित 5 की मौत

अपने एक दोस्त से मिलने के लिए परिवार के साथ टिहरी गए दो इंजीनियरों की कार अगलाड-थत्यूड़ मोटर मार्ग पर जालसी के पास डेढ़ सौ फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दोनों इंजीनियर दंपतियों और उनमें से एक के बच्चे की मौत हो गई। हादसे के शिकार सभी देहरादून के रहने वाले थे। फिलहाल हादसे की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है।
[manual_related_posts]

कार संख्या UK 07 BD-1710 सोमवार को आपदाग्रस्त क्षेत्र परोड़ी से देहरादून के लिए जा रही थी। देर शाम करीब 7.45 बजे कार जालसी के करीब दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली एक ‌महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थत्यूड़ ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उस महिला ने भी दम तोड़ दिया। तहसीलदार मनजीत सिंह गिल ने बताया कि हादसे में 42 वर्षीय हरमोहन सिंह, उनकी 40 वर्षीय पत्नी रविंद्र कौर, 40 वर्षीय जगदीश धस्माना, उनकी 35 वर्षीय पत्नी रजनी धस्माना और 16 वर्षीय बेटे मनु धस्माना की मौत हो गई है। सभी देहरादून के निवासी हैं।

बताया गया है कि हरमोहन सिंह (निवासी 54-बी, मंदिर मार्ग संत विहार देहरादून) और जगदीश धस्माना (निवासी कौलागढ़, देहरादून) मुंबई की जिंदल ड्रिलिंग कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे। दोनों परोड़ी में अपने दोस्त शशिभूषण से मिलने सपरिवार गए थे। वहां से लौटते वक्त ये दर्दनाक हादसा हो गया।