देहरादून : शादी का झांसा देकर कराया देह व्यापार, आरोपी गिरफ्त में

मेरठ की एक महिला ने उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून के लक्खनवाला निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने के बाद देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार रेप सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक छानबीन के बाद आरोपी के खिलाफ मामले में मानव तस्करी की धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी।
[manual_related_posts]

देहरादून की सेलाकुई पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह मूल रूप से मेरठ की रहने वाली है और दिल्ली में काम करती थी। महिला ने आरोप लगाया कि लक्खनवाला निवासी राजेश बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले आया। शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप किया।

बाद में राजेश ने उसे देह व्यापार के लिए जबरन कई लोगों के पास भेजा। थानाध्यक्ष यशपाल बिष्ट ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर धाराएं बढ़ाई भी जाएंगी। आरोपी को बुधवार सुबह उसके घर से पकड़ा गया।

आरोपी ने करीब दो महीने पहले पीड़िता को पत्नी बताकर उसके अपहरण की बात फैला दी थी। आरोपी ने अपहरण मामले में बड़े पुलिस अधिकारियों तक को फोन कर दिए थे। पुलिस जांच में अपहरण जैसी कोई बात सामने नहीं आई थी। थानाध्यक्ष यशपाल बिष्ट ने बताया कि आरोपी से पीड़िता की कभी शादी हुई ही नहीं थी।