धनोल्टी के पास खाई में गिरी कार, विधायक ने घायलों को अपनी कार से भिजवाया अस्पताल

मसूरी।… सुरकंडा देवी मंदिर में दर्शन कर देहरादून लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो महिलाएं और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन अन्य लोगों को मामूली खरोंचे आई हैं। गंभीर घायलों को देहरादून के अस्पताल में रेफर किया गया है।
[manual_related_posts]

राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून के आराघर निवासी अमित रमोला और उनका परिवार रविवार को अपनी कार से सुरकंडा देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। दोपहर बाद करीब तीन बजे वे वापस देहरादून लौट रहे थे। अमित कार चला रहे थे और कार के अंदर दो बच्चे व तीन महिलाएं सवार थीं।

धनोल्टी के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। दुर्घटना में 9 वर्षीय चिन्मय रमोला, 65 वर्षीय कमला रमोला और 65 वर्षीय देवकी रमोला घायल हो गए। कार चला रहे अमित व अन्य को मामूली खरोंचे आई हैं। दुर्घटना के कुछ देर बाद वहां से धनोल्टी के बीजेपी विधायक महावीर सिंह रांगड़ टिहरी से किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। विधायक ने अपने ड्राइवर और स्थानीय लोगों की मद्द से घायलों को खाई से निकलवाया।

विधायक ने अपनी कार से ही घायलों को लंढौर कम्यूनिटी अस्पताल भिजवाया। विधायक खुद लिफ्ट लेकर वहां पहुंजे। लंढौर अस्पताल में फर्स्ट एड के बाद घायलों को देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है।