राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में खेलेंगे उत्तराखंड के चार खिलाड़ी, आज से गोवा में ट्रेनिंग

नैनीताल।… उत्तराखंड के फुटबॉल प्रतिभाओं को अब राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। उत्तराखंड के लिए यह एक अच्छी खबर है। राज्य के चार खिलाड़ी अब राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेंगे। चारों खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 22 मार्च से गोवा में आयोजित हो रहे अभ्यास शिविर भाग ले रहे हैं।
[manual_related_posts]

कोलकाता में हुई सब-जूनियर मीर इकबाल कप फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले के लिए राज्य की टीम क्वालीफाई नहीं कर सकी, लेकिन प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले टीम के चार खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हो गया है। चयनित खिलाड़ियों में एक नैनीताल, एक बागेश्वर और दो खिलाड़ी देहरादून जिले के हैं।

कोलकाता से लौटने के बाद टीम के मैनेजर और वरिष्ठ कोच मो. इदरीश बाबा ने बताया कि सब-जूनियर प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाने के लिए उत्तराखंड की टीम को दिल्ली की टीम को हराना था, लेकिन टीम 1-0 से हार गई।

मैनेजर ने बताया कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले देहरादून के सुमन पाल, शिवम थापा, नैनीताल के अनुराग चौधरी और बागेश्वर के राहुल दानू का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 22 मार्च से अभ्यास शिविर लगेगा। इसके लिए चारों खिलाड़ी गोवा पहुंच चुके हैं।